WTC FINAL: पहले दिन का खेल रद्द होने पर माइकल वाॅन ने भारतीय टीम पर कसा तंज, जाफर ने दिया जवाब

0
462
WTC Final
साउथम्पटन। WTC Final के पहले दिन का मैच बारिश के चलते रद्द करना पड़ा। WTC Final के पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद ट्विटर पर इंग्लैड के पूर्व कप्तान माइकल वाॅन और पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर के बीच ट्वीट का वार हुआ। इंग्लैड के पूर्व कप्तान माइकल वाॅन ने भारतीय टीम (Indian Team) पर तंज कसते हुए ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। माइकल वाॅन ने कहा कि बारिश आने से भारतीय टीम का बचाव हो गया। वॉन ने कहा कि बारिश नहीं होने से भारतीय टीम की स्थिति मैच में खराब हो सकती थी।
यह भी पढ़ें- WTC FINAL : ऐतिहासिक जीत दर्ज करने उतरेगी विराट सेना
वसीम जाफर ने दिया रिप्लाई
माइकल वाॅन के इस ट्वीट के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने इस ट्वीट का जवाब बॉलीवुड फिल्म लगान की एक तस्वीर पोस्ट कर दिया। उन्होंने आमिर खान की सुपरहिट फिल्म की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस बीच बाकी टीमें डब्ल्यूटीसी का फाइनल देख रही हैं।‘ यह कोई पहली बार नहीं है कि माइकल वाॅन ने भारतीय टीम पर तंज कसा हो। वह इससे पहले भी कई बार विवादित ट्वीट कर चुके है जिसके चलते उन्हें ट्विटर पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड टीम जब भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारी थी तब भी माइकल वॉन ने पिच की आलोचना की थी। उस वक्त भी जाफर ने अपने ट्वीट से उनको जवाब दिया था।
यह भी पढ़ें- WTC Final : Team India ने खेला इंट्रा स्कावड मैच
रिजर्व डे में होगा मैच
टीम इंडिया ने WTC Final के एक दिन पहले अंतिम एकादश का ऐलान कर दिया था। अब बारिश के चलते उनके पास अंतिम एकादश बदलने का मौका है। हालांकि न्यूजीलैंड ने अपनी अंतिम एकादश की घोषणा नहीं की है। WTC Final में जो पहले दिन खेल नहीं हो पाया उसकी भरपाई के लिए 23 जून को रिजर्व डे के तौर पर रखा गया है। जितने समय का नुकसान होगा, रिजर्व डे पर उतना ज्यादा समय बढ़ाया जाएगा। इसकी घोषणा मैच रेफरी टेस्ट मैच का 5वां दिन खत्म होने से एक घंटे पहले करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here