ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ जड़ने वाले बीजेपी नेता की रहस्यमय मौत

0
470
BJP leader Debashish Acharya

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से राज्य में राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। इसी घटनाक्रम में यहां से बड़ी खबर आ रही है। वर्ष 2015 में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्य की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई है। उन्हें घायल अवस्था में कुछ अज्ञात लोगों ने अस्पताल पहुंचाया था, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक बीजेपी नेता देवाशीष आचार्य के परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले बीजेपी नेता देवाशीष आचार्य को गुरुवार को अज्ञात लोगों ने घायल अवस्था में मिदनापुर के तमलुक अस्पताल पहुंचाया था, जहां कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जबकि परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या करार दिया है। अस्पताल के रिकॉर्ड के अनुसार उन्हें कुछ अज्ञात लोग गुरुवार की सुबह 4.10 बजे इलाज के लिए लाए थे। उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले उन्हें यहां पहुंचाकर तुरंत चले गए। देवाशीष आचार्य के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें इस रहस्यमय तरीके से उनकी मौत की जानकारी हुई। परिजनों ने दावा किया है कि देबाशीष की हत्या की गई है।

इसे भी पढ़ें: शाह से मिले जगदीप धनखड़

खबरों के मुताबिक बिजेपी नेताओं ने भी देवाशीष की मौत पर सवाल उठाए हैं। पुलिस के मुताबिक देबाशीष आचार्य 16 जून की शाम को अपने दोस्तों के साथ बाहर गए थे। इस दौरान वह एक चाय की दुकान पर रुके थे, जहां से वह अचानक गायब हो गए। ज्ञात हो कि देवाशीष आचार्य वर्ष 2020 में बीजेपी में शामिल हुए थे। गौरतलब है कि देवाशीष 2015 में तब चर्चा में आ गए थे जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मार दिया था। इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी जमकर पिटाई भी की थी। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था। लेकिन अभिषेक बनर्जी के हस्तक्षेप पर उन्हें बाद में रिहा कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: एक विचार हैं पं. युगल किशोर शुक्ल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें