Hijab Controversy: विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली संभल से सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Dr. Shafiqur Rahman Burke) हिजाब (hijab controversy in india) पर बयान देकर फिर चर्चा में आ गए हैं। हिज़ाब विवाद (hijab controversy in india) पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी आने के बाद संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने (Dr. Shafiqur Rahman Burke) बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिजाब (hijab controversy in india) पर पाबंदी हटने से माहौल बिगड़ेगा और आवारगी बढ़ेगी। बर्क ने कहा कि मंत्री हो या संत्री, किसी को हक नहीं किसी भी धर्म को कुछ कहे।

बेपर्दा होकर बेटियों का बाजार जाना ठीक नहीं (hijab controversy in india)

हिजाब पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के जजों ने अलग-अलग राय दी है, जिसके बाद अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट की मुख्य बेंच में पहुंचा है। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Dr. Shafiqur Rahman Burke) ने कहा कि यह मजहबी मामला है। बेपर्दा होकर महिलाएं और बेटियाँ बाजारों और गलियों में जाएंगी तो माहौल बिगड़ेगा। अगर हिजाब (hijab controversy in india) पर पाबंदी हटाई जाती है, तो इससे न सिर्फ समाज को बल्कि इस्लाम को भी नुकसान होगा। डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Dr. Shafiqur Rahman Burke) ने सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा जताया है। कहा कि हमें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इस पर सही फैसला देगा।

इसे भी पढ़ें: 8 महीने में 1875 किसानों ने की आत्महत्या

हक नहीं किसी धर्म को कोई कुछ कहे

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Dr. Shafiqur Rahman Burke) ने हरियाणा के मंत्री अनिल विज के मचलने वाले बयान पर कहा कि उनका बयान गलत है। मंत्री हो या संत्री, छोटा हो या बड़ा हो या कोई भी हो, उसे हक नहीं है कि वह किसी भी धर्म के लिए कुछ कहे। सांसद ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सारा माहौल बीजेपी ने बिगाड़ा है। हम इस्लाम का कानून मानते हैं। हिजाब पर पाबंदी नहीं लगनी चाहिए। उस पर नुक्ताचीनी नहीं की जाए।

इसे भी पढ़ें: तो क्या नए समाजवाद का होगा उदय!

Spread the news