Gola Gokarnath Kheri News: रोडवेज बस चालकों की मनमानी यात्रियों पर भारी पड़ रही है। गोला गोकर्णनाथ खीरी के थाना हैदराबाद क्षेत्र के परेली निवासी राकेश वर्मा ऊर्फ गुड्डू शनिवार को अपनी बुआ को छोड़ने महेशपुर गए थे। बस के ड्राइवर की मनमानी के चलते साइड में बस न लगाकर बीच सड़क पर रोककर सवारी को उतारते एवं बिठाते हैं। इसी वजह से दुर्घटना निरंतर होती रहती है। महेशपुर के पास बुआ को बिठाकर बस से नीचे उतर भी नहीं पाये और ड्राइवर ने बस को चला दिया, जिससे बस का पिछ्ला भाग उनके पैर के ऊपर से गुजर गया।

इस दुर्घटना में महेश का घुटना फैक्चर होने के साथ ही पैर की चार ऊँगली भी टूट गई हैं, जिसके बाद गोला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर द्वारा लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। इस समय उनका इलाज लखनऊ के हाईवे ट्रामा सेंटर में चल रहा है। बस गोला डिपो की बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: ‘शिक्षा के क्षेत्र में स्वर्गीय भागीरथी त्रिपाठी का योगदान अविस्मरणीय’

बस का नंबर up 78 HN 3670 है। उक्त जानकारी राकेश कुमार के छोटे भाई विजेंद्र पटेल ने दी। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बुआ ने बस के कंडक्टर से टिकट माँगने के वाबजूद टिकट भी नहीं दिया और बस के ड्राइवर ने रास्ते में बिना सवारी बिठाये सीधे हरदोई डिपो पर जाकर बस को खड़ी कर दी।

इसे भी पढ़ें: सामूहिक दुष्कर्म मामले में डॉ. उमेश गौतम को राहत

Spread the news