शाहजहांपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व सपा सरकार में कई बार राज्यमंत्री रहे स्व. राममूर्ति सिंह वर्मा की पुत्र वधु अर्चना वर्मा को किसी अज्ञात मोबाइल नम्बर से जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे उनका परिवार दहशत में है। अर्चना वर्मा के पति राजेश वर्मा की ओर से इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

सपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा ने बताया कि रात लगभग 3 बजे उनके मोबाइल फोन पर एक अज्ञात नम्बर से फोन आया। उसमें कहा गया कि आप 10 लाख रुपये पहुंचा दो। वर्ना आपको पूरे परिवार सहित जान से मार देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि उससे पहले उनके पति राजेश वर्मा के मोबाइल पर फोन आया था लेकिन वह बाहर थे। व्यस्तता के कारण उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उसके बाद उनके नम्बर पर इस तरह का फोन आया। जब उन्होंने फोन रिसीव किया तो फोन करने वाले ने कहा कि 10 लाख रुपये पहुंचा दो। नहीं तो तुम्हें परिवार सहित जान से मार देंगे।

इसे भी पढ़ें: यादवों को जोड़ने में जुटी भाजपा

उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। अर्चना वर्मा के पति राजेश वर्मा ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वही धमकी मिलने पर अर्चना वर्मा के परिवार के लोग सहम गए है।

इसे भी पढ़ें: उम्रकैद की सजा पाए कैदी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Spread the news