बरेली: बरेली की जिला जेल में पत्नी की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे एक कैदी ने जेल के शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैदी को एक महीने पहले ही अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी और तब से वह परेशान बताया जा रहा था। भोजीपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली फातिमा कि 2014 में उसके पति आबिद ने निर्मम हत्या कर दी थी जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तब से आबिद बरेली की जिला जेल में बन्द था और पिछले महीने ही 18 जून को अदालत ने पत्नी की हत्या के आरोप में आबिद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

बताया जा रहा है कि आबिद बरेली की जिला जेल के अहाते नंबर 2 में बंद था और उसने वहां के शौचालय में पजामे के नारे और जूते के फीते से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जेल के शौचालय में कैदी के द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी जैसे ही जेल प्रशासन को ही वैसे ही हड़कंप मच गया। सूचना पर थाने की पुलिस मजिस्ट्रेट और जेल के अधिकारी भी पहुंच गए जिसके बाद बंदी आबिद के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: विद्या मंदिर रामबाग प्रतियोगिताओं का आयोजन

जेल के अधीक्षक राजीव शुक्ला ने बताया कि आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी ने शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा है जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: युवा पीढ़ी के हाथ में देश को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी

Spread the news