Elon Musk: ट्विटर (Twitter) पर एलन मस्क (Elon Musk) का राज होने के बाद सोशल साइड कभी कर्मचारियों की छंटनी तो कभी हैरान करने वाले ट्वीट का लेकर चर्चा में बनी रहती है। ट्विटर (Twitter) के साथ-साथ एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क इन दिनों ट्विटर (Twitter) को खरीदने की वजह से सुर्खियों में हैं। इसकी असल वजह उनके किए गए ट्वीट हैं। बीते कुछ दिनों में एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय नजर आ रहे हैं। वह रोजाना कई ट्वीट कर रहे हैं।

एलन मस्क (Elon Musk) के कुछ ऐसे भी ट्वीट हैं जिस पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। अपने काम से ज्यादा कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली यूपी पुलिस इस मामले में कैसे पीछे रहे जाती। यूपी पुलिस ने अपने आधाकरिक ट्विटर हैंडिल (Twitter) से एलन मस्क के ट्वीट के जवाब देकर चर्चा में आ गई है। इसके बाद से अन्य ट्विटर यूजर्स भी एलन मस्क के ट्वीट पर जमकर मजे ले रहे हैं।

ज्ञात हो कि एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि रुको मैं अगर ट्वीट करता हूं, तो क्या वो आपके काम के रूप में गिना जाएगा। उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए यूपी पुलिस ने मजेदार अंदाज में लिखा- रुको अगर यूपी पुलिस एक ट्वीट पर आपकी समस्याओं को हल करता है, तो क्या वो काम के रूप में गिना जाता है? अब एलन मस्क के इस ट्वीट पर यूपी पुलिस के जवाब को उत्तर प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Twitter) पर शेयर किया गया है और कैप्शन में दिया गया है कि हां ये करता है।

इसे भी पढ़ें: खुद का खुद से परिचय कराएगी राजीव मिश्रा की पेंटिंग प्रदर्शनी

उत्तर प्रदेश एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार (ADG law and order Prashant Kumar) ने इस बारे में कहा कि एलन मस्क (Elon Musk) ने अपनी व्यंग्यात्मक शैली में ट्वीट किया था कि अगर मैं ट्वीट करता हूं तो क्या ये कार्य की श्रेणी में आता है? हमने इसका जवाब देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ट्वीट के माध्यम से जो सूचनाएं होती हैं, उसका निराकरण कराती है।

इसे भी पढ़ें: मुगल म्यूजियम को सीएम योगी ने छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर किया समर्पित

Spread the news