Siddharthnagar: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जनपद के बढ़नी विकास खंड में ग्राम रोजगार सेवकों का अपनी मांगों को लेकर कार्य बहिष्कार व धरना लगातार चार दिनों से अनवरत जारी है। सोमवार को जिला संगठन के नेतृत्व में चौथे दिन भी अनवरत धरना जारी रहा। धरने को संबोधित करते हुए जिला संरक्षक राजेश चतुर्वेदी ने कहा कि जब तक विकास खण्ड नौगढ़ के रोजगार सेवक रामप्रीत गुप्ता का फर्जी प्रस्ताव वापस नहीं हो जाता है, तब तक धरना चलता रहेगा।

इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि सभी रोजगार सेवक 8 तारीख को समस्त ब्लाक मुख्यालय पर धरना देते हुए खण्ड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे व 9 तारीख को समस्त ब्लाकों के सभी रोजगार सेवक जिला मुख्यालय पर धरना देने का काम करेंगे। ब्लाक अध्यक्ष आनंद त्रिपाठी की तरफ से बताया गया कि 6 व 7 नवंबर को ब्लाक परिसर में धरना न करते हुए घर पर ही हड़ताल के रूप में समस्त शासकीय कार्यों का बहिष्कार करेंगे व पुनः 8 व 9 नवम्बर के कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु पूर्ण मनोयोग से तैयार रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: रामचरितमानस विवाद में स्वामी प्रसाद मौर्य को झटका

इस मौके पर जिला प्रवक्ता अब्दुस्सबूर, महामंत्री राम नरेश, संगठन मंत्री ध्रुवपाल, अमित पाठक, राम सूरत यादव, आशा शर्मा, आलोक चतुर्वेदी, मनोज कुमार आदि भारी संख्या में रोजगार सेवक उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: कैसरगंज सीट को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने किया बड़ा दावा

Spread the news