वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

0
655
rohit sardana

नई दिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार और आज तक चैनल के न्यूज एंकर रोहित सरदाना की कोरोना से मौत हो गई है। रोहित सरदाना लंबे समय तक जी न्यूज चैनल में बतौर एंकर रहे, लेकिन इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर कार्यरत थे। जी न्यूज के सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, ‘अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है…। ॐ शान्ति।’

रोहित सरदाना देश के मशहूर एंकरों में से एक थे। वह किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते रहे हैं। वर्ष 2018 में उन्हें गणेश शंकर विद्यार्थी सम्मान से नवाजा गया था। रोहित सरदाना के यूं अचानक हमारे बीच से चले जाने से पूरे मीडिया जगत में शोक की लहर छा गई है। उनके असमय मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध है। समाज से हर वर्ग से जुड़े लोग सरदाना को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी ट्वीट कर सरदाना को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि दोस्तों बेहद दुखद खबर है। रोहित सरदाना का निधन हो गया है। आज सुबह उन्हें हार्ट अटैक आया, जिससे उनकी मौत हो गई। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

इसे भी पढ़ें: Corona: वक्त है संभल जाइए, अस्पताल के हालात बहुत डरावने हैं, देखें तस्वीरों में…

गौरतलब है कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर किसी को गहरा जख्म दे रही है। संकट की इस घड़ी से देश कब उबर पाएगा इस पर अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है। इस महामारी से समाज का हर तबका प्रभावित है। फिलहाल अभी सिथति संभलती हुई नहीं नजर आ रही है। क्योंकि अब यह महामारी शहरों से होते हुए गांव तक पहुंच चुकी है।

इसे भी पढ़ें: ठेका खोलने के लिए आंटी ने लगाई सीएम से गुहार, वीडियो हुआ वायरल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें