ठेका खोलने के लिए आंटी ने लगाई सीएम से गुहार, वीडियो हुआ वायरल

1
363
dillee vaalee aantee

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामले और इलाज के संकट को लेकर लोग सरकार को जमकर कोसने में लगे हुए हैं। लेकिन अगर सही मायने में इसकी समीक्षा की जाए तो ऐसी सिथति के लिए हम लोग खुद जिम्मेदार हैं। सरकार शुरू से कह रही है, दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। लेकिन कितने ऐसे लोग हैं, जो सरकार की इस अपील का पालन कर रहे हैं। आज हम ऐसे समाज में जी रहे हैं, जहां सभी सामाजिक बंदिशें समाप्त हो गई हैं। लोग समाज परिवार की चिंता से परे सिर्फ अपने लिए जीने लगे हैं। तभी तो बार—बार अपील के बावजूद लोग अपनी जिम्मेदारी मानने को तैयार नहीं हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते दिल्ली में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में एक आंटी शराब पाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ज्ञान दे रही हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोरोना संकट के बीच जहां जिंदगी बचाने के लाले पड़े हैं, वहीं शराब के लिए लाइन में लगना यह बता रहा है कि कुछ लोगों के लिए जिंदगी से ज्यादा शराब (Alcohol) की जरूरत है। दिल्ली में लॉकडाउन लगने की सूचना मिलते ही शराब की दुकानों पर भीड़ लग गई थी। इस दौरान दिल्ली वाली डॉली आंटी का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था। सोशल मीडिया पर अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शराब की दुकानें खुलवाने की अपील कर रही है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में बढ़ा लॉकडाउन का दायरा, अब तीन दिन रहेगी पाबंदी

आंटी का अनोखा ज्ञान

दिल्ली की दारू वाली आंटी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनोखा ज्ञान देती सुनी जा रही हैं। इस वीडियो में वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोरोना के संबंध में जरूरी सलाह दे रही है। वह दिल्ली सरकार से अपील करते हुए कह रही है कि अगर ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और दिल्ली सरकार को इतनी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। इससे ऑक्सीजन सिलेंडर की भी दिक्कत दूर हो जाएगी। पीने वाले लोगों के अंदर शराब जाएगी तो कोरोना ठीक हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें: ईरानी महिला फिल्म ‘शोले’ की बसंती बन इस गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here