Chandauli News: योगी सरकार के तमाम दावों के बीच यूपी में बच्चियों सरक्षित नहीं हैं। प्रदेश में महिलाएं व बच्चियां आए दिन किसी न किसी घटना की शिकार हो रही हैं। चंदौली जिले के एक गांव में नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने का मामला सामने है। पीड़िता की मां की शिकायत पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी महिला ने बताया कि 2 जनवरी की शाम 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बड़ी बेटी अपनी छोटी बहन व अन्य बच्चों के साथ गांव स्थित एक दुकान से सामान लाने गई थी।

दुकान से सभी बच्चे घर लौट आए, लेकिन उसकी बड़ी लड़की नहीं आई। उसने जब पूछताछ की तो छोटी बेटी ने बताया कि दीदी को गांव निवासी एक युवक अपने साथ ले गया है। इसके बाद परिजन हरकत में आ गए और छात्रा की तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो अगले दिन 3 जनवरी को छोटी पुत्री की निशानदेही पर घर वालों ने किसी तरह आरोपी युवक के घर से छात्रा को बरामद किया।

इसे भी पढ़ें: हलाला के डर से दो मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़कों से रचाई शादी

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि घर में मौजूद लोगों ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप यह भी है कि इस दौरान एक महिला और किशोरी ने उसकी बेटी के साथ मारपीट भी की। पीड़िता की मां बुधवार को मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी। इस संदर्भ में सीओ पीडीडीयू नगर अनिरूद्ध सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: महिला किराएदार के प्यार में पड़ा दरोगा

Spread the news