Minissha Lamba को हो गया प्यार, बोलीं- रिलेशनशिप में हूं

0
481
Minissha Lamba

Minissha Lamba: जिंदगी के सफर में लोगों का साथ मिलता है और छूटता रहता है। लेकिन इस सफर में अच्छा हमसफर मिल जाए तो जिंदगी खूबसूरत हो जाती है। फिलहाल बेहतर हमसफर की तलाश सबाके होती है। बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) एक बार फिर प्यार में पड़ गई हैं। इसका जिक्र उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है। बता दें कि मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) की शादी रेयान थाम से हुई थी लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों के बीच तलाक हो गया। हालांकि मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) खुश मिजाजी हैं और वह जिंदगी को बेहतर तरीके से जीना जानती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनीषा लांबा वर्श 2005 में फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत की थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा है कि वह इस समय रिलेशनशिप में है। हालांकि उन्होंने अपने नए बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा अ​भी नहीं किया है। मिनीषा लांबा भी अन्य अभिनेत्रियों की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

इंटरव्यू के दौरान मिनीषा ने कहा कि मैं एक शख्स से के साथ रिलेशनशिप में हूं। उन्होंने कहा कि वह एक बार फिर एक शख्स के प्यार में पड़ गई हैंं। उन्होंने कहा कि हर किसी को प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है। इसके साथ ही उन्होंने सबसे बहतरीन बात कही कि मैं अपने रिलेशनशिप के बारे में इस लिए बता रही हूं कि पुराने रिश्ते में फंसे लोगों को भी निकलने का मौका मिले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

गौरतलब है कि अभिनेत्री मिनीषा लांबा काफी जिंदादिल अभिनेत्रियों में से हैं। उन्होंने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था कि शादी खत्म होने का मतलब यह नहीं है होता कि जिंदगी खत्म हो गई। उन्होंने कहा था कि ऐसे रिश्ते में रहने का कोई मतलब नहीं जहां हम खुश न रह सकें। सभी को अपनी जिंदगी जीने का अधिकार है। समाज में तलाक को गलत माना जाता है। लेकिन आज की महिलाएं अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी हैं। ऐसे में अपनी जिंदगी का फैसला वह खुद कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Shruti Haasan ने दिए पोज, तस्वीरों में देखें अदा

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें