Shruti Haasan: कुशल अभिनय आपको हर कहीं अलग बना देता है। कोरोना काल के दौरान जहां सबकुछ बंद चल रहा था, वहीं इंडस्ट्री के कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। अभिनेत्रियों की बात की जाए तो कई ऐसे चेहरे है, जिन्होंने अपनी बोल्ड और मोहक तस्वीरों से अपने फैंस को काफी रिझाया है। इन्हीं में से अभिनेत्री और सिंगर श्रुति हासन (Shruti Haasan) की अपनी अलग पहचान है। उन्हें ट्रेंडसेटर के रूप में जाना जाता है और उनकी स्टाइल भी औरों से काफी अलग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

वह अपने लुक्स को लेकर काफी प्रयोग करती हैं। श्रुति हासन (Shruti Haasan) के नए फोटोशूट ने तहलका मचा रखा है। उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में श्रुति हासन काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने काफी सादगी के साथ पोज दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन की यह सादगी उन्हें और से अलग बनाती है। परफेकट फिगर की वजह से श्रुति हासन काफी हॉट लगती है। लेकिन जब वह ऐसी सादगीपूर्ण पोज देती हैं, तो वह और भी आकर्षित करने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

वहीं श्रुति हासन ने यह फोटाशूट पेंटिंग्स के बीच कराया है। इन तस्वीरों में वह मार्डन आर्ट के रूप में नजर आ रही है। बता दें कि श्रुति हासन अजीबो गरीब हरकत के चलते हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। गत दिनों उन्होंने काली लिपस्टिक लगाने को लेकर चर्चा में आ गई थीं।

इसे भी पढ़ें: Naira Nehal Shah होटल में कर रही थी ड्रग्स पार्टी, गिरफ्तार

Spread the news