Naira Nehal Shah: 5 स्टार होटल में ड्रग्स पार्टी कर रही थी अभिनेत्री, छापेमारी में हुईं गिरफ्तार

0
671
Naira Nehal Shah

Naira Nehal Shah: फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स के दलदल में किस हद तक डूबी है, इसका खुलासा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हो चुका है। फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जितनी खूबसूरत है, अंदर से उतनी कुरुप है। सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में ऐसे ऐसे नाम सामने आए जिसे सुनकार हर कोई दंग रह गया। हालांकि इंडस्ट्री में ड्रग्स माफियाओं का बोलबाला है इसका पता जांच एजेंसियों को अब चला है, जबकि इस सच से हर कोई परिचित है। फिलहाल प्रशासन पहले की अपेक्षा अब काफी सर्तक हो चुका है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ कलाकार अभी भी ऐसे हैं जो अपनी हरकतों से अब भी बाज नहीं आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री नायरा नेहल (Naira Nehal) को पुलिस ने छापेमारी के दौरान ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naira Shah (@iamnairashah)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नायरा नेहल (Naira Nehal) को पुलिस ने उनके बर्थडे के दिन गिरफ्तार किया है। वह मुंबई के सांताक्रूज थाने के एक पांच सितारा होटल में ड्रग्स पार्टी कर रही थीं। यह पार्टी वह अपने बर्थडे पर रखी थी। इसी दौरान पुलिस को किसी ने ड्रग्स पार्टी की सूचना दे दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naira Shah (@iamnairashah)

ड्रग्स पार्टी की सूचना पर पुलिस ने रात करीब 3 बजे होटल में छापेमारी की और नायरा नेहल और एक उसके दोस्त को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि नायरा नेहल (Naira Nehal) फिल्मों और टीवी शोज में छोटे बड़े रोल करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naira Shah (@iamnairashah)

सांताक्रूज पुलिस ने अभिनेत्री नायरा नेहल के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही नायरा नेहल और उसके दोस्त को सोमवार को कोर्ट में पेश किया था, जहां से दोनों को जमानत भी मिल गई है।

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy का जादू, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें