बैंक का लोन माफ कराने के लिए पति की आशिक के साथ मिलकर कर दी हत्या

0
335
wife lover murder

कटिहारः चाहत पर जब जरूरत हावी हो जाता है तो रिश्ते की अहमियत हल्की पड़ जाती है। तभी तो बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग मिलकर की पत्नी की हत्या इस तरह के तमाम खबरें हमारे आए दिन सुनने व देखने को मिलती हैं। इसी तरह का एक मामला बिहार के कटिहार से सामने आया है। यहां एक महिला ने बैंक से लोन माफ हो जाए इसके लिए प्रमी संग मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके बैंककर्मी प्रेमी राजू कुमार और उसके दोस्त संजीत पंडित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इनके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

चर्चा है कि बैंक कर्मी राजू कुमार को बीते कई महीनों ने मृतक धर्मेंद्र रविदास की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। राजू बंधन बैंक में नौकरी करता है और यहीं से उसने धर्मेंद्र रविदास को 90 हजार रुपए का लोन दिलवाया था। धर्मेंद्र की पत्नी और उसके आशिक के बीच तय हुआ था कि उसकी पति के मौत के बाद लोन खत्म हो जाएगा और फिर दोनों साथ रहने लगेंगे।

इसे भी पढ़ें: फिर विवादों में आईं मेनका गांधी

हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए का हुआ था सौदा

धर्मेंद्र रविदास की हत्या के लिए उसकी पत्नी और उसके आशिक ने 50 हजार रुपए का सौदा किया था। घटना की रात उसकी पत्नी ने पहले से ही दरवाजा खोल रखा था। इसके बाद संजीत पंडित उसके घर में घुसा और सो रहे धर्मेंद्र रविदास का सटाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। प्रेमी राजू कुमार के पास से पुलिस का धर्मेंद्र की पत्नी की फोटो मिली है। इसके अलावा कई सिम कार्ड, हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस व एक बाइक जब्त किया गया है। कटिहार आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार के मुताबिक घटना 20 जून की है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद राजू कुमार और संजीत पंडित भाग निकले और उसकी पत्नी बेहोशी का नाटक करते हुए घर के आंगन में गिर गई। इसके थोड़ी देर बाद उसने अपने देवर और घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। उधर को अंजाम देने के बाद राजू कुमार और संजीत पंडित पूर्णिया चले गए। हालांकि राजू अगले दिन कटिहार लौट आया, जिससे किसी को उससे उसपर शक न हो। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए, तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: गुपकार गुट के नेता करेंगे अपने हक की मांग

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें