डॉक्टर से बदसलूकी पर फिर विवादों में आईं मेनका गांधी

0
256
Maneka Gandhi Controversy

लखनऊ: सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद अपने काम से ज्यादा बदसलूकी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों उनका एक आडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह वेटनेरी डॉक्टर से अभद्रता करती सुनी जा रही हैं। कथित ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद मेनका गांधी ट्विटर पर ट्रेंड कर करने लगी हैं। इस बात को लेकर पशु चिकित्सकों के बीच मेनका गांधी से खासा नाराजगी देखी जा रही है। वहीं वेटनरी डॉक्टरों के संगठन ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिट्ठी लिखकर मदद तक करने की मांग कर डाली है। चिट्ठी में मेनिका गांधी पर पशु चिकित्सकों को धमकाने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप लगाए हैं। वहीं आडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर #मेनकागांधीमाफीमांगे हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आडियो में मेनका गांधी कुत्ते का इलाज करने वाले एक पशु चिकित्सक पर भड़क रही हैं और साथ में कई अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रही हैं। ऑडियो के अनुसार मेनका सीतापुर के एक वेटनरी डॉक्टर से बात कर रही हैं, जिसके पास 6 महीने का काम करने का अनुभव है। डॉक्टर पर वह इस कदर भड़क जाती है कि उसको लाइसेंस वापस लेने तक की धमकी दे रही हैं। इसके साथ ही वह डॉक्टर से से सवाल कर रही हैं कि उनके घर में कोई पढ़ा-लिखा भी है या नहीं।

हम इस कथित ऑडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वेटनरी डॉक्टरों के संगठन ने मेनका गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं मेनका गांधी का एक और आडियो भी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वह कुत्ते का पैर तोड़ने वालों को जेल भेजने की बात कर रही हैं। साथ ही डॉक्टर से संबंधित थानेदार को लिखित तहरीर देने को कह रही है।

इसे भी पढ़ें: यूपी को जल्द मिलेगा नया डीजीपी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here