प्रकाश सिं​ह

अलीगढ़: अलीगढ़ जिला कारागार में कैदी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। कैदी ने गटर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया, वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

दरअसल मामला अलीगढ़ जिला कारागार का है, जहां एक कैदी द्वारा सीवर टैंक में कूदकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक हाथरस निवासी मोनू सामूहिक हत्या के मामले में 13 जनवरी को जेल लाया गया था। वहीं आज मोनू की पेशी थी। सुबह करीब 10 बजे पेशी पर ले जाने के लिए युवक को अनाउंस किया गया, तो युवक बाहर नहीं आया। उसके बाहर न आने पर जेल प्रशासन ने उसे खोजना शुरू किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। कुछ समय बीत जाने के बाद जेल प्रशासन द्वारा जेल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो युवक सीवर टैंक में प्रवेश करता दिखाई दिया है। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने सीवर टैंक मैं कूदकर आत्महत्या की है।

इसे भी पढ़ें: छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

जानकारी देते हुए जेल अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि मोनू हाथरस का रहने वाला है और 13 नवंबर को सामूहिक हत्या के मामले में जेल में आया था। उसके साथ दो अन्य साथी भी थे। आज सुबह जब नम्बरदारों के बदलने का वक्त था। और आज मोनू की पेशी थी, पेशी के लिए जब आवाज लगाई गई तो वह बाहर नहीं आया। जेल प्रशासन ने जाकर देखा तो युवक का कहीं अता पता नहीं चला, वहीं सीसीटीवी में युवक सीवर टैंक में प्रवेश करता दिखाई दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर हिंसा के आरोपियों का पोस्टर जारी

Spread the news