Adipurush Teaser: फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद अभिनेता प्रभाष (Prabhas) अब ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) से धमाका करेंगे। ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर लांच होते ही धमाका मचा दिया है। माना जा रहा है कि मेगा बजट और दमदार कहानी वाली ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म ‘बाहुबली’ को भी मात देगा। इसका पहला टीजर रिलीज हो गया है। इस 1 मिनट 46 सेकेंड के टीजर में प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जबरदस्त एक्टिंग का ऐसा जबरदस्त लुक है कि एक पल के लिए भी आप इस टीजर से अपनी नजरों से ओझल नहीं कर पाएंगे।

‘आदिपुरुष’ Adipurush) का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ‘आदिपुरुष’ के टीजर में प्रभास (Prabhas) जहां भगवान राम के आदिपुरुष लुक में नजर आ रहे हैं, तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रूप में जबरदस्त अभिनय किया है। इस फिल्म के टीजर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म पर लंबे बजट की है।

Aadipurush teaser

ग्रैफिक्स का जबरदस्त इस्तेमाल

‘बाहुबली’ (Baahubali) फिल्म की तरह ही ‘आदिपुरुष’ में भी जबरदस्त ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म के टीजर से समझा जा सकता है कि इसके हर किरदार पर काफी बारीकी से काम किया गया है। फिल्म के टीजर में भगवान राम के ‘आदिपुरुष’ लुक में प्रभास (Prabhas) हाथ में धनुष और बालों को बांधे हुए नजर आए, तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के लुक में छा गए है। इतना ही नहीं टीजर के एक-एक सीन पर इतनी मेहनत की गई है कि इसका हर सीन आपको देखने में रियलिटी का अहसास करा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

कई सितारे निभा रहे अहम किरदार

‘आदिपुरुष’ फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान के साथ कई और सितारे भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस टीजर में अभिनेत्री कृति सेनन की एक झलक दिखाई दिया है। कृति सेनन इस फिल्म में माता सीता के रोल में हैं। जबिक देवदत्त हनुमान और सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अगले वर्ष यानी 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ओम राउत ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

इसे भी पढ़ें: जल्द ही फिल्मों में नजर आएगा बेल्हा का एक और लाल

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta ने टाइट कपड़े में दिया पोज

Spread the news