पीएम मोदी की रैली में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं मिथुन दा, इस वजह से लगाए जा रहे कयास

0
228
mithun-chakraborty-mohan-bhagwat

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, यहां सियासी तपिश भी बढ़ती जा रही है। बीजेपी की यहां लोकप्रियता तो काफी बढ़ी है, लेकिन मतदाताओं की संख्या पर गौर करें तो पार्टी अभी भी टीएमसी से पीछे नजर आ रही है। बीजेपी इस बात को बाखूबी समझ भी रही है। शायद वही वजह भी है कि बीजेपी मतदाताओं को लुभाने के साथ साथ ऐसे चेहरों को पार्टी में शामिल करने में लगी हुई है, जिससे टीएमसी के वोटों में सेंधमारी की जा सके। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म अभिनेता और टीएमसी से राज्यसभा सांसद रहे मिथुन चक्रवर्ती भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने वाली पीएम मोदी की रैली में मिथुन दा भी मौजूद रहेंगे। ऐसे में उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

7 मार्च को हो सकता है बड़ा एलान

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं अब यह अटकलें सच साबित होती नजर आ रही हैं क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि वह 7 मार्च को बीजेपी में शामिल होने के लिए कोलकाता आ रहे हैं। बता दें कि अस्सी के दशक के डिस्को डांसर ब्वॉय नाम से मशहूर मिथुन दा हाल ही में उस वक्त चर्चा में आ गए थे, जब 16 फरवरी को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने उनके आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। तभी से मिथुन दा की बीजेपी में आने की अटकलें तेज हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: असम चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, यहां देखें नामों की लिस्ट

खराब स्वास्थ्य के चलते राज्यसभा से दिया था इस्तीफा

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने वर्ष 2019 में नागपुर स्थित संघ मुख्यालय का दौरा भी किया था। इस दौरान उन्होंने करीब तीन घंटे तक संघ मुख्यालय में बिताए थे। संघ प्रमुख मोहन भागवत से उनकी मुलाकात भी हुई थी। खराब सेहत के चलते मिथुन चक्रवती ने वर्ष 2016 में राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। बताते चलें कि मिथुन चक्रवर्ती का नाम शारदा चिटफंड कंपनी के घोटाले में आया था। क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती शारदा चिटफंड के ब्रांड अंबेडसर थे। उस समय प्रवर्तन निदेशालय की ओर से उन्हें नोटिस भी दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: निकेशा पटेल की इन तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर, इस क्रिकेटर के साथ जुड़ चुका है नाम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here