Varanasi: बिहार सरकार (Bihar Government) में मंत्री तेज प्रताप यादव (tej pratap yadav) के साथ उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक होटल में अभद्रता किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव (tej pratap yadav) ने होटल में मनमानी की कोशिश की, लेकिन होटल संचालक ने उन्हें जबरन होटल से बाहर निकाल दिया। वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित आर्केडिया होटल (Arcadia Hotel) में तेज प्रताप यादव ठहरे थे। आरोप है कि होटल प्रबंधन ने बिना किसी पूर्व सूचना के तेज प्रताप के सुरक्षा कर्मियों का सामान होटल से बाहर निकलवा दिया। इस घटना पर मंत्री तेज प्रताप (tej pratap yadav) ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है। वहीं होटल कर्मचारियों का कहना है कि जिस कमरे में वह ठहरे थे, वह किसी और के लिए बुक था। कमरा चेंज करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जिसके चलते उनका सामान बाहर कर कमरे को खाली किया गया।

उधर तेज प्रताप (tej pratap yadav) की शिकायत पर वाराणसी पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि इस संदर्भ में अभी तक होटल संचाल की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। जानकारी के अनुसार बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप वाराणसी घूमने आए थे और वह यहां के कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित आर्केडिया होटल (Arcadia Hotel) में ठहरे थे। उनके कमरे से अलग सुरक्षा कर्मियों के लिए भी कमरा बुक किया गया था।

इसे भी पढ़ें: छापेमारी में अतीक अहमद के घर से विवादित पोस्टर बरामद

शनिवार की सुबह होटल प्रबंधन ने अचानक से इन सुरक्षाकर्मियों का सामान बाहर निकाल कर कमरे को खाली करा दिया। इस बात को लेकर तेज प्रताप के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि मामला एक मंत्री की सुरक्षा का है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि ऐसा क्यों किया गया।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने भूमिपूजन कर प्रदेश के विकास की रखी आधारशिला

Spread the news