बागपत। भीड़ में अलग दिखने के लिए अलग पहचान भी बनानी पड़ती है। अलग लुक में दिखने की हर किसी की ख्वहिश भी होती है। लेकिन यह किसी को नहीं पता होता कि वह कब फेमस हो जाएगा। ऐसा ही कुछ यूपी के बागपत में चाट स्टाल पर कल हुए फाइटिंग का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इन गिरफ्तार लोगों में सबसे अलग दिख रहे घुघराल बाल वाले आदमी को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर चाच टेंड भी कर रहे हैं।

https://twitter.com/Satyams132613/status/1364095788075208711

लोग मारपीट का वीडियो शेयर करते हुए घुघराल बाल वाले चाचा का तरह तरह के मीम्स बना कर जमकर मजे ले रहे हैं। कोई उन्हें अल्बर्ट आइंस्टीन बता रहा है तो कोई अंडरटेकर बता रहा है। कई ने तो थ्री इडियट के वायरस से भी उनकी तुलना कर डाली है। कुछ ने उन्हें हरेंद्र बताया तो कुछ ने साईं का भक्त बता डाला। इतना ही नहीं पीएम मोदी विरोध कारागार की फोटो को एडिट कर उसमें चेहरे किसी और के जोड़ डाले हैं।

https://twitter.com/SakshiM4hta/status/1364153219480383493

गौरतलब है कि बड़ौत थाना क्षेत्र में ऊन वाली मार्किट में नव दुर्गा व दुर्गा के नाम से अगल बगल दो चाट की दुकाने हैं। कल यानी सोमवार को दोनों दुकानों के दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर जमकर फाइटिंग मारपीट हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडों के साथ जमकर फाइटिंग भी हुई। इसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। इस मारपीट में घुघराल बाल वाले चाचा सबसे अलग दिख रहे थे। लिहाजा लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

Spread the news