मारपीट कर चर्चा में आए चाचा को लोगों ने बनाया आइंस्टीन, देखें मजेदार मीम्स

0
328
uncle

बागपत। भीड़ में अलग दिखने के लिए अलग पहचान भी बनानी पड़ती है। अलग लुक में दिखने की हर किसी की ख्वहिश भी होती है। लेकिन यह किसी को नहीं पता होता कि वह कब फेमस हो जाएगा। ऐसा ही कुछ यूपी के बागपत में चाट स्टाल पर कल हुए फाइटिंग का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इन गिरफ्तार लोगों में सबसे अलग दिख रहे घुघराल बाल वाले आदमी को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर चाच टेंड भी कर रहे हैं।

लोग मारपीट का वीडियो शेयर करते हुए घुघराल बाल वाले चाचा का तरह तरह के मीम्स बना कर जमकर मजे ले रहे हैं। कोई उन्हें अल्बर्ट आइंस्टीन बता रहा है तो कोई अंडरटेकर बता रहा है। कई ने तो थ्री इडियट के वायरस से भी उनकी तुलना कर डाली है। कुछ ने उन्हें हरेंद्र बताया तो कुछ ने साईं का भक्त बता डाला। इतना ही नहीं पीएम मोदी विरोध कारागार की फोटो को एडिट कर उसमें चेहरे किसी और के जोड़ डाले हैं।

गौरतलब है कि बड़ौत थाना क्षेत्र में ऊन वाली मार्किट में नव दुर्गा व दुर्गा के नाम से अगल बगल दो चाट की दुकाने हैं। कल यानी सोमवार को दोनों दुकानों के दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर जमकर फाइटिंग मारपीट हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडों के साथ जमकर फाइटिंग भी हुई। इसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। इस मारपीट में घुघराल बाल वाले चाचा सबसे अलग दिख रहे थे। लिहाजा लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें