UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सूबे की सत्ता सम्भालते ही ज़ीरो टालरेंस नीति के तहत भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया। यही वजह है कि आज प्रदेश में नौकरी और तबादलों में धांधली पर पूरी तरह से अंकुश लगा है। मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप राजकीय माध्यमिक विद्यालयों (government secondary schools) के प्रधानाचार्य, प्रधानाध्यापक, उप प्रधानाचार्य, प्रवक्ता, सहायक अध्यापक (पुरुष/महिला) के स्थानान्तरण सत्र 2023-24 में एनआईसी (NIC) द्वारा विकसित वेबसाइट upsecgtt.upsdc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन पारदर्शी प्रक्रिया द्वारा स्थानान्तरण का निर्णय लिया गया है। स्थानान्तरण के लिये ऑनलाइन आवेदन 23 जून दोपहर से प्रारम्भ होकर 25 जून की शाम 4 बजे तक किया जायेगा।

ऑनलाइन ही स्वीकार किए जाएँगे आवेदन

माध्यमिक शिक्षा निदेशक डॉ. महेन्द्र देव ने बताया है कि आवेदकों को आवेदन करते समय स्वयं के मोबाइल नम्बर एवं ई-मेल आईडी का प्रयोग करना होगा। उक्त आवेदन पत्र ऑनलाइन ही सबमिट होगा। किसी अन्य माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: छात्रों को भी मिलेगा मुख्यमंत्री कृषक छात्रवृत्ति योजना का लाभ

उन्होंने बताया कि विस्तृत जानकारी हेतु वेबसाइट upsecgtt.upsdc.gov.in पर उपलब्ध दिशा निर्देशों का भी ध्यान पूर्वक अध्ययन अवश्य कर लें। शिक्षकों की पृच्छाओं के समाधान हेतु हेल्पलाइन मो.नं. 8317054632 पर कॉल या वाट्सएप्प तथा ई-मेल onlineteachertransfer2023@gmail.com के माध्यम से भी सम्पर्क किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: मैंने योग नहीं चितन क्यों किया?

Spread the news