Thank You For Coming Trailer: महिलाओं की निजी जिंदगी की समस्याओं को दर्शाती फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। Thank You For Coming का ट्रेलर देख फैंस फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे है। फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, शाहनाज, गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी के साथ लड़कियों की पूरी फौज धूम मचाती नजर आ रही है। वहीं फिल्म में करण कुंद्रा और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। भूमि पेडनेकर ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘इस राजकुमारी की फेयरी टेल है सबसे हटके। सिनेमाघरों में थैंक्यू फॉर कमिंग देखना ना भूलें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

धमाकेदार है ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और उनकी गर्ल गैंग जिसमें शहनाज, डॉली और शिबानी हैं, वे सब एक्ट्रेस मुश्किल निजी जिंदगी को आगे बढ़ाने में उसकी मदद करती हैं। वहीं कुशा भूमि की दुश्मन की भूमिका में हैं, जो उसका काफी मजाक उड़ाती है। ट्रेलर में करण कुंद्रा भी नजर आ रहे है और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर भी देखे जा रहे हैं।

फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को रिया कपूर के हसबैंड करण बूलानी ने डायरक्ट किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) 2023 में किया जाएगा। टीआईएफएफ 7 से 17 सितंबर तक दस दिनों के लिए आयोजित किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

रिया कपूर ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का प्रीमियर किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- ‘रोना और चिल्लाना और कूदना! हम टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में ऑफिशियली चुने गए, अपनी फिल्म का प्रीमियर करके खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमारे ग्रैंड प्रीमियर पर मिलते हैं! टीआईएफएफ में आने के लिए शुक्रिया।

इसे भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने समर लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इसे भी पढ़ें: निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका, तस्वीरें वायरल

Spread the news