Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंचने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लोगों को हैरान करके चर्चा में बनी रहती हैं। हैरान इस लिए कि इंडिया में उनका जो लुक था वह अब बदल चुका है। शादी के बाद से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी अक्सर ऐसी तस्वीरे आती रहती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह जाते हैं। वह अपने पति निक जोनस के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरों का शेयर करती हरती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ रोमांटिक होती हुई कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीरें किसी फोटोशूट की हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस की बाहों में नजर आ रही हैं। प्रियंका की इस तस्वीर पर प्रशंसक अपना प्यार लुटाते हुए जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इन दिनों कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर उनके फैंस तो हैरान ही है। लेकिन इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) भी काफी प्रभावित हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इन तस्वीरों में वह प्रियंका के साथ नजर आ रहे है और उनसे अपनी नजर को नहीं हटा पा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने गोल्डन कलर के शिमरी हाई स्लिट गाउन में अपनी इन तस्वीरों खुद अपने सोशल साइट पर शेयर किया है। उनकी ये तस्वीरें बिलबोर्ड्स म्यूजिक अवॉर्ड्स (Billboard Music Awards) के दौरान की हैं। प्रियंका चोपड़ा एक प्रमुख भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री, प्रोड्यूसर, और फैशन मॉडल हैं। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फिर बॉलीवुड में काम किया। प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई, 1982 को जम्मू और कश्मीर के एक पंजाबी परिवार में हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कई प्रमुख फ़िल्मों में काम किया है, जैसे कि “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे”, “डॉन”, “बजीराव मस्तानी”, “मेरी कासम” और “मैरी कॉम” जैसी। उन्होंने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं, जिसमें नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड भी शामिल हैं। वह अपनी कॅरियर को हॉलीवुड में भी बढ़ाया और अमेरिकन टेलीविजन शो “क्वांटिको” में अभिनय किया। प्रियंका चोपड़ा ने अपने अंतरराष्ट्रीय कार्य के लिए भी प्रशंसा प्राप्त की है और उन्होंने एक समय की चूनौती के तौर पर हॉलीवुड में स्थान बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैशन इंडस्ट्री में भी प्रमुख हैं और वे ग्लोबल फैशन आइकन के रूप में प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने समर्पण, प्रोफेशनलिज्म, और कला के लिए दुनिया भर में प्रशंसा प्राप्त की हैं।

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra की सिटाडेल का धमाका

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मचाया बवाल

Spread the news