थाईलैंड की युवती की मौत का मामला, सपा नेताओं पर FIR दर्ज

0
365
Piathida

लखनऊ। थाईलैंड की एक युवती की कोरोना से मौत के बाद हुई सियासम को लेकर पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है। वहीं बीजेपी सांसद संजय सेठ की तरफ से लखनऊ पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र के बाद राजनीतिक साजिश रचने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस क्रम में लखनऊ पुलिस सपा प्रवक्ता आईपी सिंह, महेंद्र कुरिया, रामदत्त तिवारी पर एफआईआर दर्ज हुई है। इन लोगों पर बीजेपी सांसद संजय सेठ के बेटे का नाम थाईलैंड की युवती के साथ जोड़ने का आरोप है। बता दें कि आरोपियों ने बीजेपी सांसद संजय सेठ के बेटे पर थाई युवती को लखनऊ बुलाने का आरोप लगाया था। गौतमपल्ली थाने में इन आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

स्पा सेंटर को किया सील

बताया जा रहा है थाईलैंड की युवती लखनऊ के स्पा सेंटर में काम करती थी। इस मामले की जांच कर रही लखनऊ पुलिस ने सोमवार को गोमतीनगर स्थित दो स्पा सेंटर की तलाशी ली। इस दौरान विभूतिखण्ड थाना की पुलिस ने स्पा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर सहित तमाम दस्तावेज और रिकॉर्ड को जब्त कर लिया है। इसके अलावा स्पा सेंटर को सील भी कर दिया गया है।

Piathida

पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारियां

स्पा सेंटर से जब्त रिकॉर्ड से पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं। सीसीटीवी फुटेज में कई बड़े और रसूखदार लोगों के वहां आने-जाने की जानकारी मिली है। इतना ही नहीं स्पा सेंटर में मसाज के लिए बुकिंग के रजिस्टर से कई नेताओं और कारोबारियों के मोबाइल नंबर भी मिलने की बात सामने आ रही है।

इसे भी पढ़ें: WHO ने कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों को लेकर सीएम योगी के इस कदम को सराहा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here