सपा सांसद आजम खान की हालत गंभीर, कोरोना से हैं पीड़ित

0
313
azam-khan

लखनऊ। रामपुर से सपा सांसद आजम खान की हालत गंभीर बताई जा रही है। कोरोना संक्रमण के चलते दो दिन पहले उन्हें सीतापुर जेल से उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। जहां तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। खबर है कि यहां उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल उनके हालत पर नजर रखने के लिए जहां डॉक्टरों की टीम लगी हुई है, वहीं सपा संरक्षक ने शिवपाल सिंह यादव सहित अन्य नेताओं को उनकी सेहत के बारे में नजर रखने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि जौहर यूनिवर्सिटी के निमार्ण में जमीनों के जबरन अधिग्रहण करने, सरकारी धन का बंदरबांट करने सहित कई गंभीर आरोपों में सपा के वरिष्ठ नेता व रामपुर से सांसद आजम खान आपने बेटे अब्दुल्ला आजम खान के साथ पिछले वर्षों से सीतपुर जेल में बंद थे। हालांकि समाजवादी पार्टी की तरफ लगातार बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए आजम पर हुई कार्रवाई को बदले के तहत बताने की कोशिश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: थाईलैंड की युवती की मौत का मामला, सपा नेताओं पर FIR दर्ज

बता दें कि आजम खान का नाम समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक है। तभी तो तमाम आरोपों के बावजूद भी सपा पूरी तरह से आजम खान के साथ खड़ी है। जानकार सूत्रों की मानें तो सपा के सभी अंदरूनी फैसले आजम खान की सलाह पर लिए जाते रहे हैं। फिलहाल सपा सांसद इन दिनों जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की हर तरफ से दुआ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: WHO ने कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों को लेकर सीएम योगी के इस कदम को सराहा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here