Ind vs Eng : सीरीज लाॅक करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

0
437
Ind Vs Eng
पुणे। टेस्ट सीरीज और टी-20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया जब इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मैदान पर उतरेगी तो उसका इरादा मैच को जीतकर सीरीज को लाॅक करने का होगा। वहीं इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा। इसमें हार के बाद इंग्लैंड को सीरीज से भी हाथ धोना पड़ेगा। पुणे के मैदान में होने वाला यह मुकाबला दिन-रात्रि होगा। भारतीय समयानुसार टॉस दोपहर एक बजे और मैच 1ः30 से शुरू हो जाएगा। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से मैदान के भीतर दर्शकों की एंट्री प्रतिबंधित है।
यह भी पढ़ें-ICC T-20 Rankings: भारतीय कप्तान व उपकप्तान को फायदा, विकेटकीपर नुकसान में
Shreyas Iyer
अंतिम एकादश में हो सकता है बदलाव
पहले वन डे मैच में श्रेयस अय्यर के कंधे में चोट लग गई थी जिसके चलते वह पूरी वन डे सीरीज से बाहर हो गये। श्रेयस के चोटिल होने के चलते उनकी जगह ऋषभ पन्त या सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है। अगर सूर्यकुमार यादव की मौजूदा फार्म को देखा जाये तो उनको टीम में जगह मिल सकती है। पहले वन डे में रोहित शर्मा के कोहनी में चोट लगी थी लेकिन उनकी चोट गंभीर नहीं है और मैच से पहले उनके फिट होने की पूरी उम्मीद है। चाइनामैन कुलदीप ने पिछले वन डे में काफी रन लुटाए थे। ऐसे में उनकी जगह चहल को मौका मिल सकता है।
यह भी पढ़ें-रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: युवी ने फिर मचाया धमाल, एक ओवर में जड़ डाले इतने छक्के
Morgan
इंग्लिश टीम की बढ़ी चिंताए
इंग्लैंड टीम की चिंताए बढ़ी हुई है क्योंकि एक और मैच हारते ही उनके हाथों से वन डे सीरीज भी फिसल जायेगी। कप्तान इयोन मोर्गन और बल्लेबाज सैम बिलिंग्स के चोटिल होने के चलते टीम परेशानी में है। बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मोइन अली पिछले मैच में अपेक्षानुसार प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन इंग्लैड के पास जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय जैसे धाकड़ बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। गेंदबाजी विभाग में स्पिनर आदिल रशीद और मोइन अली कुछ खास नहीं कर सके है।
संभावित एकादश
भारत : शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा।
इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुर्रन, टॉम कुर्रन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड, जैक बॉल, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें