धांसू लुक के साथ 2021 Tata Safari प्रोडक्शन प्लांट से बाहर

0
59

नई दिल्ली। नए साल पर नई गाड़ियों के मॉडल को जानने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता रहती है। ऐसे में Tata Motors ने औपचारिक तौर पर नई टाटा सफारी (2021 Tata Safari) का अनावरण कर दिया है। इस नई सफारी को जबरदस्त पावर और बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश किया गया है। कंपनी के पुणे स्थित प्लांट पर आयोजित फ्लैग-ऑफ समारोह में टाटा सफारी के पहले यूनिट को रोल आउट किया गया। टाटा मोटर्स ने इस दौरान टाटा सफारी इमेजिनेटर सूट भी लॉन्च किया हैइस सूट में इंटरैक्टिव फीचर्स भी जुड़े हैं जो अंगेजमेंट रियलिटी का उपयोग करके ग्राहकों को घर बैठे सफारी को वर्चुअली एक्सप्लोर करने का अवसर देते हैं। 

टाटा मोटर्स (Tata Motors) निरंतर इस SUV के टीजर जारी कर रही है और आखिरकार अब 2021 Tata Safari से भी पर्दा उठा लिया है। सफारी लवर्स में इस एसयूवी के घोषणा के साथ ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है क्योंकि एसयूवी के पुराने मॉडल ने लंबे समय तक सड़कों पर अपना दबदबा कायम रखा है। वहीं अब इसका नया मॉडल लॉन्चिंग को एकदम तैयार है। बताते चलें कि नई Safari अवॉर्ड विनिंग इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर आधारित है। इसके डिजाइन को ज्यादा से ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इस पर काफी काम किया है। आपको इसमें नई और पहले से यूनीक ग्रिलस्टेप्ड रूफ साथ टेलगेट को अल्ट्रा प्रीमियम फिनिश भी देखने को मिलेगी।

टाटा मोटर्स के सीईओ और एमडीगुइंटर बटशेक ने नई टाटा सफारी के पहले आधिकारिक लुक का अनावरण करते हुए कहा कि सफारी समझदार और विकसित भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं को जोड़ने के लिए हमारी प्रमुख पेशकश है। इसने भारत को सबसे पहले एसयूवी जीवन शैली से परिचित कराया था और अब अपने इस नए अवतार मेंअपने इस समृद्ध विचार को आगे बढ़ाते हुए अपनी विरासत का आगे निर्माण करेगा। एक बहुमुखी जीवन शैली वाले परिवारों और समूहों के लिए नई टाटा सफारी आदर्श हैजो काम और आराम के लिए एक साथ ड्राइव करना पसंद करते हैं। क्योंकि यह असाधारण तरीके से मजबूत लाइनेजमजबूत निर्माण गुणवत्ताप्रीमियम फिनिश और पावरप्रदर्शन के पीएस का एक बेजोड़ संतुलन प्रदान करता है। हम भारतीय सड़कों पर एक बार फिर से सफारी लाने के लिए उत्सुक हैं।

इसे भी पढ़ें: एटीएम के इस्तेमाल से पहले जान लें एसबीआई के ये नियम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here