मुंबई। कोरोना के कहर से जहां अधिकत्तर कामों पर ब्रेक लगा दिया है। फिल्मों की शूटिंग टलती जा रही है। ऐसे में कलाकारों को इस समय एंजाय करने का भरपूर मौका मिल गया है। ऐसे में टीवी कलाकार छुट्टियों का एंजाय करने के साथ-साथ अपने प्रशंसकों के मनोरंजन का भी पूरा ख्याल रख रही हैं। तभी तो आए दिन अपने सोशल अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरों को साझा कर अपने प्रशंसकों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं। टेलीविजन स्टार सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने अपने सोशल प्लेटफार्म पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर किया है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसक इन तस्वीरों को न सिर्फ पसंद कर रहे हैं, बल्कि इसे देखकर वह आहे भी भर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

बता दें कि सुरभि ज्योति इन दिनों मॉलदीव में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने यहीं की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। इन तस्वीरों में वह नीले गहरे समुद्र किनारे बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। वह शानदार बिकिनी टॉप और स्कर्ट पहने हुए अलग अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। सुरभि ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन दिया है ‘ट्रिपी और हिप्पी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

इसे भी पढ़ें: लांच होने से पहले शनाया कपूर ने दिखाई अदा, तगड़ी टक्कर की देने तैयारी

बता दें कि हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई ‘कुबूल है 2.0’ में सुरभि ने काम किया है। इस शो में उनके अपोजिट अभिनेता करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं। इससे पहले सुरभि ने टीवी पर पहली बार ‘कुबूल है’ में वर्ष 2012 से 2016 तक काम किया था। ज्ञात हो कि इस बार के नए सीजन में मंदिरा बेदी, आरिफ जकारिया, सौरभ राज जैन, नेहा लक्ष्मी अय्यर और प्रियल गोर भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

इसे भी पढ़ें: Sophie Chaudhary ने Red Bikini में शेयर की फोटोज, जमकर हो रही तारीफ

Spread the news