Suhana Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी सुहाना खान अपने अनोखे अंदाज को लेकर इस समय चर्चा में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में वह एंट्री कर चुकी हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) अभिनय की दुनिया में डेब्यू करने से पहले ही फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। शाहरूख खान के फैंस भी लंबे समय से सुहाना के इंडस्ट्री में आने का इंतजार कर रहे थे। सुहाना खान हाल के दिनों में सोशल मीडिया में जिस तरह सक्रिय हुई हैं, उससे माना जा रहा है कि उनके फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

गौरतलब है कि सुहाना खान (Suhana Khan) फ्रेंड्स सर्किल के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। सुहाना ने हाल ही में अपने खास दोस्तों के साथ वीकेंड एंजॉय किया और इस दौरान की फोटोज को भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में सुहाना खान रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तीनों सहेलियों की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सुहाना खान अपने बालों को खुला रखा है और वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बताते चलें कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी कर अब विदेश से भारत वापस आ गई हैं। अब वह बॉलीवुड में अपने पांव जमाने की तैयारी में हैं। इसके साथ ही शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान भी एक निर्देशक के तौर पर अपना कॅरियर शुरू करने जा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि उनकी वेब सीरीज में शाहरुख खान का भी केमियो होगा। खबर है कि सुहाना खान की फिल्म आर्चीज रिलीज की जाएगी। जिसमें एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे। यह फिल्म 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उनकी अगस्त्य नंदा के साथ ही यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। बताया जाता है कि सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा काफी करीबी दोस्त हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इससे पहले भी सुहाना खान सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों को शेयर करके धमाल मचा चुकी हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी एक तस्वीर को सोशल अकाउंट पर शेयर किया था। सुहाना की ये तस्वीर बेहद अलग अंदाज में हैं। रेड इफेक्ट वाली ये तस्वीर Silhouette Challenge से इंस्पायर्ड मानी जा रही है। सुहाना की इस तस्वीर को उसकी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सुहाना का चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है, लेकिन उनकी बॉडी का एक-एक कर्व नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: इस शख्स के साथ वायरल हुई Suhana Khan की तस्वीर

इसे भी पढ़ें: Suhana Khan ने दिए सेंशुअल पोज

Spread the news