नई दिल्ली: (Smriti Irani attacks Kejriwal) चुनाव समाप्त होने के बाद राजनीतिक सुचिता, विकास कार्यों पर चर्चा शुरू हो जाती है। लेकिन विकास की जरूरत नेता के साथ जनता को कितनी है इसे आप चुनाव के दौरान देख सकते हैं। नेता विकास की बात करने की जगह अपने प्रतिद्वंदी पर अमर्यादित और अभद्र टिप्पणी करने के साथ जनता को फ्री का प्रलोभन देकर गुमराह करने में लग जाते हैं। जनता भी क्षेत्र के विकास का दर किनार कर कौन कितना फ्री देगा उस पर बहस शुरू कर देती हैं। ऐसी परिस्थिति में विकास कैसे होगा यह सोचने वाली बात है। गुजरात विधानसभा चुनाव का सुरूर चढ़ चुका है और नेताओं में अपने प्रतिद्वंदियों पर आरोप-प्रत्यारोप के साथ अमर्यादित टिप्पणी करने का दौर शुरू हो गया है।

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन (Modi mother Heeraben) पर आम आदमी पार्टी (APP) के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) की तरफ से की गई अभद्र टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। गोपाल इटालिया (Gopal Italia) की अमर्यादित टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जोरदार हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनके आदेश पर ही पीएम मोदी (Narendra Modi) की मां का अपमान किया गया।

इसे भी पढ़ें: सांस्कृतिक पुनरूद्धार का स्वर्णिम कालखंड

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि शब्द भले ही गोपाल इटालिया (Gopal Italia) के थे, लेकिन आदेश अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का था। उन्होंने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें दम है तो गुजरात की धरती पर पीएम की मां (Modi mother Heeraben) पर इस तरह टिप्पणी करके बताएं, यहां की जनता उन्हें जवाब देगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता को 100 वर्षीय महिला का अपमान करने में शर्म नहीं, क्योंकि वह परेशान हैं कि उस मां ने ऐसे बेटे को जन्म दिया है, जो देश की जनता का आशीर्वाद पाकर प्रधानसेवक के दायित्व का निर्वहन कर रहा है। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि गुजरात के उनके नेता गोपाल इटालिया हिंदू समाज का अपमान करते रहे, मंदिर में महिला की भूमिका पर अमर्यादित टिप्पणी की और अब इस नेता ने प्रधानसेवक की 100 वर्षीय मां (Modi mother Heeraben) का अपमान सिर्फ इसलिए किया, क्योंकि यहां उनकी दाल गल नहीं रही।

इसे भी पढ़ें: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान

Spread the news