थानेदार के ड्राइवर ने किया कमाल, ‘प्यार’, पैसा और कार लेकर हुआ फरार

0
217
driver
File Photo

रांची। प्यार में पड़ा व्यक्ति किसी भी हद से गुजर सकता है। यही कारण है कि अक्सर बोलते हैं, प्यार अंधा होता है। ऐसे ही प्यार की कहानी एक थानेदार के ड्राइवर की सामने आ रही है। थानेदार के ड्राइवर को उन्हीं के यहां काम करने वाली मेड से प्यार हो गया। ड्राइवर उसके प्यार में इतना गुम हो गया कि उसने थानेदार का पैसा, मेड और उनकी कार लेकर फरार हो गया।लेकिन अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ज्ञात हो कि थानेदार ने अपने ड्राइवर को पांच लाख रुपए किसी को देने के लिए दिए थे। लेकिन ड्राइवर ने बताए गए व्यक्ति को पैसे देने की जगह अपनी प्रेमिका और थानेदार की कार को लेकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार ड्राइवर और थानेदार की घरेलू सहायिका के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों भाग कर शादी रचाने की ताक में ही थे। ऐसे में जब ड्राइवर को पांच लाख रुपए मिले तो उसकी नीयत में खोट आ गई। उसने प्रेमिका साथ मिलकर भागने की योजना बना डाली। इसके बाद दोनों वहां से भाग कर कैमूर चले गए। आरोपी ड्राइवर जितेंद्र को भभुआ के दुर्गावती थाना की पुलिस ने टोल प्लाजा के निकट से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पुलिस को यह पूरा मामला पता चला। बता दें कि आरोपी जितेंद्र रांची में एक थानेदार के यहां निजी चालक के तौर पर गाड़ी चलाता था।

पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी ने उसे पांच लाख रुपए देकर किसी को देने के लिए स्कॉर्पियो से धनबाद के लिए भेजा था। लेकिन पैसा मिलते ही उसके मन में खोट आ गया और वह अपनी प्रेमिका को लेकर धनबाद की जगह बिहार निकल गया। थानेदार को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसकी जांच शुरू की। जीपीएस के सहारे मिली लोकेशन के आधार पर उन्होंने बिहार पुलिस से संपर्क किया। जांच के दौरान पुलिस ने उसे टोल प्लाजा के निकट से गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट ने मरने के 20 साल बाद दोषी को किया बरी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें