शमा सिकंदर ने बिकनी में दिए ऐसे पोज, देखने वालों के उड़ गए होश, देखें तस्वीरें

0
317
shama sikandar

मुंबई। कोरोना संकट के बीच भले ही अभिनेत्रियों के पास अभी काम न हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह तहलका मचाए हुए हैं। यहां हम बात कर रहे टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर की, जिनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शमा सिंकदर ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह समंदर के किनारे आराम फरमाते हुए देखी जा रही हैं। उनकी इस तस्वीर के शेयर होते ही लाइक व कमेंट मिलने की झड़ी लग गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिंकदर भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका हॉट अवतार ही उनकी पहचान बन गई है। श्मा सिकंदर ने ‘ये मरी लाइफ है’ टीवी सीरियल से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इंडस्ट्री में आज उनकी अपनी पहचान बुन चुकी है। खबरों की मानें तो शमा सिकंदर के पिता की ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी इंउसट्री में उनका नाम रौशन करे।

shama sikandar
photo shama sikandar

शमा सिकंदर के बारे में कहा जाता है कि वर्ष 1995 में उन्होंने मुंबई स्थित तनेजा स्कूल ऑफ एक्टिंग से अभिनय का कोर्स किया है। बॉलीवुड में उन्हें पहला ब्रेक फिल्म ‘प्रेम अगन’ से मिला। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई।

shama sikandar

बीते वर्षों शमा सिकंदर अपनी बीमारी के चलते भी काफी चर्चा में आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो शमा सिकंदर बायपोलर डिसऑर्डर नाम की खतरनाक मानसिक बीमारी से ग्रसित थीं। कहा जाता है कि इस बीमारी के चलते वह इस कदर टूट चुकी थीं कि उन्होंने अपनी जान देने की कोशिश की थी। फिलहाल उनकी किस्मत ने साथ दिया और वह बच गई।

इसे भी पढ़ें: Beach Bum की तस्वीर से मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

shama sikandar

समय के साथ साथ शमा का बायपोलर सिआर्डर अब पूरी तरह से ठीक हो चुका है। शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन की वर्ष 2016 में सगाई हो चुकी है, दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के चलते शादी का प्लान अभी टल गया है।

shama sikandar

इसे भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की कार के अंदर की ये तस्वीरें हुईं लीक, फैंस ले रहे मजे

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here