मुंबई। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नज़र रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी इन फोटोशूट में डीप नेक स्लिम फिट गाउन में नज़र आ रही हैं। वह बेहद हॉट और खूबसूरत भी लग रही हैं। खूबसूरत अंदाज की श्वेता तिवारी की यह फोटो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दें कि श्वेता तिवारी खुद को इतना फिट रखी हुई हैं कि उनके फिगर को देखकर उनकी उम्र का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता, जबकि वह रियल लाइफ में 20 साल की बेटी की मां हैं।

इसे भी पढ़ें: Beach Bum की तस्वीर से मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बताते चलें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं।खबर है कि वह जल्द ही अभिनेता विवेक ओबरॉय के साथ नज़र आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

फिलहाल यह पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं। श्वेता तिवारी जितनी खूबसूरत है उतनी ही वह रियल लाइफ में बोल्ड भी हैं। उनके करीबियों की मानें तो वह जिंदगी का हर क्षण खुशी के साथ जीना पसंद करती हैं। हालांकि उनके जीवन में कई उतार चढ़ाव आए, जिसका न सिर्फ डटकर मुकाबला किया, बल्कि औरों के लिए मिशाल भी बनी।

इसे भी पढ़ें: शमा सिकंदर ने बिकनी में दिए ऐसे पोज, देखने वालों के उड़ गए होश, देखें तस्वीरें

Spread the news