पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सिर में गहरी चोट की वजह से हुई थी सागर धनकड़ की मौत

0
509
Sagar Dhankhar

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट में सागर धनखड़ की हुई मौत में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार हत्या में धारदार हथियार का इस्तेमाल हुआ था। धनखड़ के शरीर पर इससे कई वार किए गए थे। सागर धनखड़ के शरीर पर सिर से लेकर घुटने तक चोट के निशान पाए गए थे। पहलवान सागर धनखंड़ की हत्या के आरोप में ओलंपिक विजेता सुशील कुमार और उसके दूसरे साथियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। कोर्ट ने सुशील कुमार को पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पहलवान सागर धनखड़ पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था, क्योंकि उसके शरीर पर 1 से 4 सेंटीमीटर तक के गहरे जख्म पाए गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोट थी। उसकी छाती और पीठ पर 5—2 सेमी और पीठ पर 15—4 सेमी के घाव मिले थे। डॉक्टरों के मुताबिक सिर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट यानी धारदार हथियार से वार करने की वजह से मौत हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: Cyclone Yaas:  90 ट्रेनें रद्द, विमान सेवा भी प्रभावित

गौरतलब है कि 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हो गई थी। इस घटना में पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी, जबकि एसके दो साथी सोनू और अमित घायल हो गए थे। इस मामले में साथियों के सुशील कुमार का नाम भी सामने आया था। इसमें सुशील कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी के बाद से सुशील कुमार फरार चल रहा था, जिसके तलाश में पुलिस लगी थी। दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को आज कोर्ट में पेश भी करेगी।

इसे भी पढ़ें: मेहुल चोकसी एंटीगुआ में हुआ गायब

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें