Prayagraj Road Accident: प्रयागराज में गंगापार के हंडिया क्षेत्र में गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार टवेरा अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में रेखा देवी पत्नी संजय अग्रहरी (45), कृष्णा देवी पत्नी श्यामलाल (70), रेखा पत्नी रमेश (32), कविता पत्नी दिनेश (36) और एक साल की बच्ची ओजस की मौत हो गई। जबकि उमेश, प्रिया, ऋषभ और ड्राइवर इरशाद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हड़िया सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया है और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं।

गुरुवार की सुबह हड़िया टोल प्लाजा के पास हुए हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वाहन से घायलों व शवों को बाहर निकाला। वहीं सूचना पर पहुंची हंडिया पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भेजा। यह हादसा सुबह करीब 6:40 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि शिवगढ़ के रहने वाले टवेरा से विंध्याचल दर्शन करने के लिए जा रहे थे। हंडिया टोल प्लाजा से पहले टवेरा अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा कर पलट गई।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में पीएम मोदी को चकमा दे गए अधिकारी

पुलिस शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुट गई है। वहीं बताया जा रहा है, घायलों की हालत भी काफी गंभीर है। हादसे में मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: मरीज को मौसमी का जूस चढ़ाने वाले अस्पताल पर चलेगा बुलडोजर

Spread the news