प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के निर्देशन में विधानसभा चुनाव, 2022 को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम थाना कंधई पुलिस व स्वाट टीम प्रतापगढ़ ने थानाक्षेत्र कंधई के नरायनपुर तिराहा के पास से मुखबीर खास की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक अदद कन्टेनर ट्रक नं. जीजे 15 एटी 7484 में से लगभग 45 लाख रुपए कीमती 2 क्विंटल 43 किलोग्राम अवैध गांजा के साथ रत्नेश कुमार यादव पुत्र बैजनाथ यादव निवासी जमदरा थाना सरपतहा जौनपुर आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वह और उसके 2 और साथी मिलकर यह अवैध गांजा का धन्धा करते हैं। गांजा बेचने से जो पैसा मिलता है, उसे हम आपस में बांट लेते हैं।वह लोग यह गांजा उड़ीसा से लाकर जनपद प्रयागराज में रखते हैं। हम तीनों में हमारा एक साथी जनपद प्रयागराज का है। जिसके घर पर वह अवैध गांजा रखते हैं।

इसे भी पढ़ें: टिकट कटने पर, समर्थकों ने सपा का झंडा फूंककर जताया विरोध

यह गांजा प्रयागराज से लादकर शाहगंज, जौनपुर बेचने जा रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी रत्नेश कुमार यादव के दोनों साथियों को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी का मुफ्त सिलेंडर तो सपा ने खेला फ्री पेट्रोल-सीएनजी का दांव

Spread the news