OMG 2 Trailer: लंबे इंतजार के बाद OMG 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिनेता अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की अभिनीत फिल्म OMG 2 सीबीएफसी प्रमाणन सहित कई अन्य कारणों के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही है। ओएमजी 2 के कुछ सीन को लेकर हुए विवादों चलते फिल्म चर्चा में रही। दिवंगत नितिन देसाई के निधन के बाद उनके सम्मान में ट्रेलर रिलीज को स्थगित करने के बाद, निर्माताओं ने गुरुवार को ओएमजी 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। टीजर की तरह ओएमजी 2 का ट्रेलर भी काफी धमाकेदार है। ट्रेलर को देखकर समझा जा सकता है कि इसमें धर्म और अधर्म के बीच कड़ियों को जोड़ कर दिखाने की कोशिश की गई है।

ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे है और फिल्म के जल्द रिलीज होने को लेकर उत्सुकता भी व्यक्त कर रहे हैं। ओएमजी 2 के ट्रेलर की शुरुआत भगवान शिव से होती है, जो नंदी से अपने एक भक्त की मदद के लिए अपने दूत को भेजने के लिए कहते हैं। फिर इसके बाज जज और कोर्ट की एंट्री होती है। वहीं अभिनेता अपने चिर परिचित अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन कराते नजर आ रहे है।

बता दें कि वर्ष 2012 में आई फिल्म OMG में नास्तिक कांजीलाल मेहता की कहानी दिखाई गई थी। वहीं ‘ओह माय गॉड 2’ में एक्टर पंकज त्रिपाठी, जिन्हें भगवान पर अटूट विश्वास है, उनकी कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी कान्ति शरण मुदगल की भूमिका में नजर आएंगे। टीजर में लंबी-लंबी जटाएं, माथे पर भस्म और गंगा में डुबकी लगाकर अक्षय कुमार ने धमाकेदार एंट्री ली है। इस दौरान भगवान शिव की भक्ति में डूबे पंकज त्रिपाठी के सिर पर हाथ फेरते हुए जब अक्षय कुमार ने कहा, रख विश्वास तू है शिव का दास, टीजर का पहला ही डॉयलाग लोगों को भा गया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार को भगवान शिव के रूप में देखकर आप भी कहेंगे ओह माय गॉड

OMG-2 तोड़ पाएगी अक्षय की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला

अक्षय कुमार की OMG फिल्म वर्ष 2012 में आई थी, करीब 11 साल बाद OMG का सीक्वेल इसी वर्ष 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। हालांकि, माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का क्लैश देखने को मिल सकता है। गौरतलब है कि फिल्म ‘गदर-2’ की रिलीज डेट भी 11 अगस्त ही तय की गई है। बता दें कि अक्षय कुमार की बीते दिनों रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’ और ‘अतरंगी रे’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि इन फिल्मों में अलग-अलग अंदाज दिखाने के बावजूद अक्षय कुमार दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाए। फिलहाल अपकमिंग फिल्म OMG-2 से एक्टर अक्षय कुमार कितना धमाल मचा पाएंगे, यह 11 अगस्त को पता चल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: चेतना पांडेय के साथ रोमांटिक हुए विकास गुप्ता

Spread the news