मुंबई। अपनी डांस से थिरकने पर मजबूर कर देने वाली बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर नोरा फतेही का बिकनी में एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा का इस वीडियो काफी ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। नोरा फतेही ने इस वीडियो को अपने सेल्फी कैमरे से शूट किया है। इसमें वह रेड करल की बिकिनी में कहर ढा रही हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shagg_on_nora

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि नोरा फतेही किसी बीच पर हैं। उनके पीछे समुद्र की लहरें हिलोरे ले रही हैं। यह खूबसूरत नजारा उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा है। उनकी जुल्फे हवा में लहारा रही हैं। वह अपने सेल्फी कैमरे से इस बेहतरीन पल का रिकॉर्ड कर रही हैं। उनके एक हाथ में मोबाइल है तो दूसरा दूसरा हाथ उनके सिर पर है। नोरा फतेही का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Nora Fatehi

इस गाने को मिले सौ करोड़ व्यूज

बॉलीवुड में नोरा फतेही डांसिंग क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। उनके प्रशंसकों को उनकी डांसिंग के वीडियो का इंतजार रहता है। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाकर खासी लोकप्रियता बंटोरी है। इस डांस पर नोरा फतेही को ऐसा सरप्राइज मिला जिसे देखकर उनकी खुशी का ठिकाना न रह गया। बता दें कि वर्ष 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर दिलबर’ गाने में नोरा अपने‌ अनूठे अंदाज से लोगों का दिल जीतने में सफल रहीं। इतना ही नहीं नोरा फतेही के इस हिट गाने ने हाल ही में यूट्यूब पर 1 बिलियन यानी 100 करोड़ व्यूज़ हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया है।

इसे भी पढ़ें: निकेशा पटेल की इन तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर, इस क्रिकेटर के साथ जुड़ चुका है नाम

Spread the news