मुनव्वर राना के घर पुलिस की छापेमारी, बेटी ने प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप

0
518
Munavwar Rana

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर पुलिस ने देर रात छापेमारी की कार्रवाई की है। वहीं अचानक पुलिस की छापेमारी से मुनव्वर राना के घर वाले काफी हैरान हैं और पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। हालांकि पुलिस की तरफ से इस छापेमारी पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है। शायर के घरवालों का भी कहना है कि पुलिस उन्हें भी नहीं बताया कि यह छापेमारी किस सिलसिले में कर रही है। फिलहाल हाल के दिनों में मुनव्वर राना और उनकी बेटी फौजिया राना की सरकार के खिलाफ जो रवैया रहा वह संदिग्ध पूर्ण रहा।

पुलिस की इस छापेमारी का एक वीडियो मुनव्वर राना की बेटी फौजिया राना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुना जा रहा है कि पुलिस के घर में घुसने पर वह पुलिस से बोल रही हैं कि आपको वेल बजाकर घर में घुसना चाहिए। साथ ही कहा रही हैं कि आपको घर में आने की परमिशन किसने दी, लेकिन पुलिस की तरफ से उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया जा रहा है। फौजिया राना का आरोप है कि पुलिस की तरफ से उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पापा बीमार हैं और प्रशासन उनके परिवार से बदला ले रहा है। जबकि बीते दिनों मुनव्वर राना के बेटे के ऊपर कथित रूप से फायरिंग हुई थी। पुलिस की इस छापेमारी को उसी सिलसिले से जोड़कर देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: किडनैपिंग पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

वहीं चर्चा है कि आज शाम तक पुलिस प्रेस कांफ्रेंस करके इस संदर्भ में कुछ खुलासे कर सकती हैं। बता दें कि मुनव्वर राना नाम अवॉर्ड वापसी गैंग में शामिल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों की खुलकर आलोचना भी की है। सीएमए और एनआरसी पर मुनव्वर राना और उनकी बेटी फौजिया राना ने सरकार पर तीखे हमले भी बोले थे। यहां तक कि उनकी बेटी फौजिया राना जो कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं, उन्होंने राजधानी लखनऊ में सीएए और एनआरसी के खिलाफ सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व किया था।

इसे भी पढ़ें: तीसरी लहर से लड़ने के लिए बच्चों को करें तैयार 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें