Love Story: उम्रदराज व्यक्ति को दिल दे बैठी 28 वर्षीय लड़की, जानें कैसे हुआ प्यार

0
373
Casselle Hopeful and Bongioveni

वॉशिंगटन। कहते हैं प्यार (Love) अंधा होता है। प्यार में पड़े व्यक्ति को कुछ दिखाई नहीं देता। प्यार में पड़े लोगों को न परिवार की चिंता होती है और न ही समाज का कोई डर। ऊंच—नीच, सुंदर—कुरूप, छोटे—बड़े का फर्क प्यार के सामने कोई मायने नहीं रखते। इस बात को अमेरिका (America) की 28 वर्षीय कैसले होपफुल (Kelsey Hopeful) ने सच साबित कर दिखाया है। कैसले अपने सबसे उम्रदराज यानि अपने दादा की उम्र के व्यक्ति को डेट कर रही हैं। उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। खबरों के मुताबिक कैसले की पहली मुलाकात 76 वर्षीय बोनगियोवेन्नी (BonGiovanni) से एक योग क्लास में हुई थी। बाद में धीरे-धीरे दोनों एक—दूसरे के करीब आ गए और दोनों प्यार में पड़ गए।

ऐसे आया दिल

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार सैन डिएगो (San Diego) की रहने वाली कैसले होपफुल और बोनगियोवेन्नी की मुलाकात एक योग क्लास में हुई। मुलाकात के पहले ही दिन दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई और यह सिलिसला धीरे—धीरे आगे बढ़ता गया। कैसले के मुताबिक वह कुछ अलग करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने योग क्लास जाने का फैसला लिया। यहां जब उनकी नजर बोनगियोवेन्नी पर पड़ी तो उन्हें देखकर कर यह लगा कि वह एक्टर जॉर्ज कार्लिन हैं। दोनों के बीच पहली मुलाकात में ही लंबी बातचीत हुई और फिर दोनों लगातार मिलने लगे।

इसे भी पढ़ें: ठेका खोलने के लिए आंटी ने लगाई सीएम से गुहार, वीडियो हुआ वायरल

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे दोनों

मुलाकात के बीच दोनों एक—दूसरे के बेहद करीब आ गए और अब दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। कैसले होपफुल का कहना है उन्हें बोनगियोवेन्नी की दमदार आवाज और उनका बात करने का अंदाज काफी पसंद हैं। बोनगियोवेन्नी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह बात करते हैं तो लगता है कि बस सुनते रहो। यह कपल लिव-इन-रिलेशन में रह रहे हैं और उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। दोनों को देखकर अक्सर लोग उन्हें पिता और बेटी मान बैठते हैं। कैसले के अनुसार उनके लिए सबसे मुश्किल काम था अपनी दादी को अपने इस रिश्ते के बारे में बताना। क्योंकि बोनगियोवेत्री की उम्र उनके दादी के बॉयफ्रेंड की उम्र के बराबर ही है।

इसे भी पढ़ें: ईरानी महिला फिल्म ‘शोले’ की बसंती बन इस गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here