गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र के इ​टहिया नविजोत में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इटहिया नविजोत में गन्ने के खेत से आटो चालक संतोष पासवान की लाश बरामद हुई थी। मृतक की पत्नी किशनावती की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्र ने घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

मामले के खुलासे के लिए खरगूपुर पुलिस सहित 5 टीमों को लगाया गया था। विवेचना के दौरान मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने तीन लोग विसुनापुर निवासी राधिका पुत्र राजितराम, शिवसहायपुरवा विसुनापुर निवासी छेदी पुत्र पीतांबर और शिवगढ़ निवासी भगवानदीन पुत्र मेवालाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चापड़ को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: सपा ने भाजपा और बसपा को दिया तगड़ा झटका

खरगूपुर पुलिस के अनुसार मृतक संतोष पासवान का आरोपी राधिका की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। संतोष पासवान और किशनावती अंतरजातीय थे। किशनावती के घरवालों को यह शादी पसंद नहीं थी। इससे क्षुब्ध होकर किशनावती का भाई राधिका ने संतोष को ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला और अपने जीजा व बुआ के लड़के के साथ मिलकर संतोष की हत्या कर लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया।

इसे भी पढ़ें: विधायकने किया अन्न योजना वितरण का निरीक्षण

Spread the news