Lok Sabha Election 2024: चुनाव के दौरान नेताओं व उनके समर्थकों की दोस्ती और दुश्मनी उफान पर होती है। इस बीच एक-दूसरे पर अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही मारपीट की घटनाएं बढ़ जाती हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में देखने को मिल रहा है। यहां एक शादी समारोह में पहुंचे योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी प्रमुख डॉ. संजय निषाद के साथ सपा समर्थकों ने धक्का-मुक्की की है। इस दौरान संजय निषाद की नाक पर चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। वहीं इस घटना के विरोध में दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर संजय निषाद के दोनों बेटे धरने पर बैठ गए हैं।

संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद व उनके समर्थक हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनके साथ पार्टी के विधायक भी धरने में शामिल होकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

संजय निषाद पर हुए हमले पर आरएलडी के ओर से प्रतिक्रिया देते हुए रोहित अग्रवाल ने कहा- ‘चुनाव में हर देखकर बौखलाये समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, जिला संत कबीरनगर में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद जी पर हमला हुआ। मंत्री जी की नाक पर चोट आई है। सपा समर्थकों द्वारा किया गया हमला अत्यंत दुखद और घृणित के कार्य है।’

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस जान ले, नए भारत में घोटाले की जगह नहीं

वहीं सांसद प्रवीण निषाद और निषाद पार्टी के विधायकों ने जिला अस्पताल पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है प्रवीण निषाद पर टिप्पणी को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई है। घटना संत कबीर नगर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदनपुर कठार गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद यहां एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान यह घटना हुई है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मंत्री संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को बीजेपी ने संत कबीर नगर से अपना प्रत्याशी बनाया है। मौजूदा समय में वह इसी सीट से सांसद हैं।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी पड़े बीमार, MP दौरा भी रद्द

Spread the news