Karachi to Noida: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) की प्रेम कहानी अब लोग पर्दे पर भी देखेंगे। सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन की प्रेम कहानी को रुपहले पर्दे पर दर्शाने की शुरुआत हो चुकी है। सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ (Karachi to Noida) की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म कराची टू नोएडा (Karachi to Noida) की शूटिंग हापुड़ और गाजियाबाद में हुई। फिल्म में सीमा हैदर का किरदार निभा रही अभिनेत्री बेहद सहज अंदाज में नजर आ रही है। शूटिंग की पहली तस्वीर में सीमा हैदर का रोल निभा रहीं अभिनेत्री बच्चों के साथ दिख रही है। वहीं दूसरी तस्वीर मंदिर में भगवान के सामने हाथ जोड़कर पूजा करने की है।

सोशल मीडिया में आई तस्वीरों में सीमा हैदर का किरदार निभा रही अभिनेत्री को कैमरे ने अलग-अलग पोज में शूट किया है। हापुड़ और गाजियाबाद में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली। शूटिंग करते समय सीमा हैदर का रोल निभा रही अभिनेत्री का अलग-अलग लुक दिखाई दे रहा है। शूटिंग में कराची टू नोएडा की अदाकारा नाव की सवारी भी करते नजर आई। बता दें कि कराची टू नोएडा फिल्म की कहानी नेपाल-भारत की सीमा से शुरू होती है। फिल्म कराची टू नोएडा का निर्माण फायरफॉक्स बैनर के तहत किया जा रहा है।

https://twitter.com/abhishekkumrr/status/1689555979271319552

फिल्म कराची टू नोएडा को अमित जानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म की शुरुआत में ही विवाद खड़े होने लगे हैं। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना इस विवाद में कूद गई है। प्रोड्यूसर अमित जानी का कहना है कि मनसे की तरफ से सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर फिल्म न बनाने की धमकी दी जा रही है। उनका कहना है कि यूपी में फिल्म की शूटिंग होने से मनसे नाराज है। हालांकि अमित जानी ने कहा कि ऐसी धमकियों से वह डरने वाले नहीं हैं। गौरतलब है कि सीमा हैदर और सचिन के बीच दोस्ती पबजी खेलते हुई थी।

इसे भी पढ़ें: सीमा-सचिन के प्यार में ATS की एंट्री

पबजी खेलते-खेलते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। अपने प्रेमी के साथ घर बसाने के लिए सीमा हैदर पाकिस्तान छोड़कर नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंच गईं। सीमा अपने चार बच्चों के साथ इस समय सचिन के साथ नोएडा में रह रही है। हालांकि पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा के बारे में भारत की सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं। एटीएस इस मामले में सीमा हैदर से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है। अब सीमा हैदर और सचिन के प्यार को पर्दे पर दर्शाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: नम्रता ने छोटे कपड़ों में दिखाया हॉट फिगर, वीडियो वायरल

Spread the news