Kanpur News: बदलते समय ने समाज को ऐसा बदल दिया है, जिसे सुनकर हैरानी होती है। ऐसा ही हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट डाला है। वह भी इस लिए कि युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की सहेली के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। कानपुर के चौबेपुर थाना पुलिस के मुताबिक, युवक 25 सितंबर की रात को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। इस दौरान प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी बुला लिया।

इस दौरान प्रेमिका की सहेली भी युवक पर अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। युवक ने जब बनाने से इनकार कर दिया तो इससे नाराज प्रेमिका की सहेली ने दांत से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद युवक दर्द से चीखने-चिल्लाने लगा, जिसे सुनकर रात में ही गांव वाले जुटने लगे। लोगों की आने की सुगबुगाहट सुन युवक मौके से किसी तरह भाग गया। घर पहुंचने पर खून से लथपथ देख युवक की पत्नी परेशान हो गई। पूछने पर युवक ने घटना के बारे में बताया। वहीं हालत बिगड़ने पर उसकी पत्नी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: खालिस्तानी आतंकी निज्जर पर NIA का बड़ा खुलासा

प्रेमी-प्रेमिका दोनों है शादीशुदा

चौबेपुर थाना इंस्पेक्टर संजय पांडे के मुताबिक, घायल युवक को इलाज के लिए कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। युवक जो शादीशुदा है उसका इसी गांव की एक महिला के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वहीं उसकी प्रेमिका भी शादीशुदा है, जो अपनी पति से अलग रह रही है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, प्राइवेट पार्ट कटने के बाद खून से लथपथ युवक अपने घर पहुंचा तो घर वाले दंग रह गए। परिवार के सदस्यों ने आनन-पानन में उसे चौबेपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे कानपुर के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहां युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी का सख्त निर्देश, दागी छवि वालों को न मिले थाना

Spread the news