एक दूजे के हुए बुमराह-संजना, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

0
439
Bumrah Marriage
नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक सादे सामारोह में टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ सोमवार (15 मार्च) को शादी के बंधन में बंध गये। बुमराह और संजना ने गोवा में एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की, जिसमें एक-दूसरे के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी। कोरोना प्रतिबंध और मौजूदा टी-20 सीरीज के चलते टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी इस शादी में शामिल नहीं हो सका।
बुमराह ने अपनी शादी की जानकारी ट्विटर पर दो तस्वीर शेयर करते हुए दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है।‘ उन्होंने आगे लिखा- प्रेम ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है। और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें-Ind vs Eng : T20 Series टीम इंडिया ने इंग्लैड पर किया पलटवार, 7 विकेट से दर्ज की जीत
Bumrah
बुमराह ने कुछ दिनों पहले निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इजाजत मांगी थी जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था। टेस्ट सीरीज के बाद बुमराह को टी-20 सीरीज में भी आराम दिया गया। अब बुमराह आईपीएल-2021 के साथ क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे।
बीसीसीआई ने दी बधाई
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी बुमराह को शादी की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘बुमराह और संजना को इस नए सफर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप दोनों जीवन भर खुश रहें, यही कामना है।‘
यह भी पढ़ें-Vijay Hazare Trophy : मुंबई ने किया खिताब पर कब्जा, आदित्य तरे ने जड़ा तूफानी शतक
Sanjana-ganesan
कौन है संजना गणेशन
संजना स्टार स्पोर्ट्स की ऐंकर है। संजना आईसीसी वल्र्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं। संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं है। संजना गणेशन ने एमटीवी के रियएटी शो स्पिलिट्सविला (Splitsvilla) से अपना डेब्यू किया था। संजना पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंचीं थी। बुमराह और टीवी एंकर संजना गणेशन की लिंक-अप की कहानी पिछले साल शुरू हुई थी। संजना का बुमराह का लिया गया इंटरव्यू भी काफी चर्चा में बना रहा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें