इजराइली दूतावास के पास ब्लास्ट, कारों के शीशे टूटे, जांच में जुटी स्पेशल सेल 

0
124
Israeli Embassy

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बेहद पॉश इलाके औरंगजेब रोड पर इजराइली दूतावास के पास आज शाम तेज बम धमाका होने से अफरा तफरी का माहौल बन गया है। आनन् फानन में एनआईए की टीम ब्लास्ट वाली जगह पर पहुंच गयी है। साथ ही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर वहां ब्लास्ट के सबूत जुटाने में लग गई है। इसके अलावा आसपास के क्षेत्रों में सघन चेकिंग भी की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने ब्लास्ट वाली जगह के पूरे इलाके को सील कर दिया है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिसबल और सीआरपीएफ की तैनाती कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस धमाके में वहां खड़ी कुछ कारों के शीशे चटक गए हैं। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने बम धमाके की पुष्टि कर दी है। मौके पर पहुंची स्पेशल सेल की टीम जांच में जुट गई है और पूरे इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वही घटना स्थल पर पहुंचे फायर ऑफिसर प्रेम लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि विस्फोट के बारे में शाम लगभग 5:45 बजे फोन आया जिसके बाद हम मौके पर पहुंच गए। राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

बताते चलें कि शुक्रवार शाम दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के बाहर धमाके की घटना से हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस व फायर विभाग को लगभग 5:45 बजे धमाके की सूचना मिली। धमाके के वक्त यहां खड़ी कुछ गाड़ियों के शीशे चटक गए हैं। ज्ञात हो कि इससे पहले 13 फरवरी, 2012 को भी दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास कार पर बम हमला किया गया था। उस दौरान इजरायली राजनयिक ताल येहोशुआ और चालक सहित चार लोग जख्मी हुए थे। जांच के बाद दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने इस मामले में एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार भी किया था।

इसे भी पढ़े: बड़े एक्शन की तैयारी, गाजीपुर बॉर्डर पर धारा 144 लागू

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here