Hardoi News: कहते हैं प्यार अंधा होता है। प्यार में पड़ा व्यक्ति, ऊंच-नीच, भला-बुरा सब भूल जाता है। उसके सामने सामाजिक दायरा भी कम पड़ जाता है। इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है। हरदोई कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाले एक भाजपा नेता पर समाजवादी पार्टी के नेता ने अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सपा नेता की बेटी की शादी तय हो चुकी है। इसी बात को लेकर दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। कोतवाली शहर के मोहल्ला निवासी भारतीय जनता पार्टी के नेता आशीष शुक्ला (45) पर सपा नेता की बेटी को भगा ले जाने का आरोप हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता का बेटा करीब 21 साल का है और सात साल की बेटी है। बावजूद इसके पड़ोस के सपा नेता की 25 वर्षीय बेटी से वह इश्क लड़ा बैठे और उसे लेकर फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के 58 हजार ग्राम पंचायत में बन रहा है खेल का मैदान

हालांकि भाजपा नेता का परिवार घर में मौजूद है। भाजपा नेता के घर से जाने की घटना करीब एक हफ्ते पूर्व की बताई जा रही है। वहीं भाजपा ने आशीष शुक्ला को 12 जनवरी को पार्टी से निष्कसित कर दिया है। भाजपा मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक के मुताबिक नगर महामंत्री आशीष शुक्ला को 12 जनवरी को पार्टी के कार्यों में निष्क्रियता और दल की नीतियों के विपरीत आचरण के चलते पार्टी के दायित्व से मुक्त किया गया है। उन्होंने बताया की आशीष की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी गई। अब उनका भारतीय जनता पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उधर सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने भाजपा सरकार में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता को इंसाफ दिलाने के लिए सपाई सड़कों पर उतरेंगे।

इसे भी पढ़ें: Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ पहलवानों ने खोला मोर्चा

Spread the news