Road Accident: गाड़ियों की बढ़ती रफ्तार ने जिंदगियों को संकट में डाल दिया है। आए दिन बढ़ते सड़क हादसों के बावजूद भी लोग रफ्तार पर कंट्रोल पाने की दिशा में गंभीर नहीं हैं। गुरुवार की सुबह मुंबई-गोवा हाईवे पर दिल दहलाने वाली घटना घटी है। यहां कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक चार साल का बच्चा बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर राहत कार्य शुरू करा दिया है।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल बच्चे को कार से निकालकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। इसके साथ ही पुलिस हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यह हादसा रायगढ़ जिले के मानगांव के पास मुंबई-गोवा हाइवे पर गुरुवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुआ है। ईको कार में सवार नौ लोग मुंबई से गोवा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई। बताया जा रहा है कि ट्रक की लाइट से कार चालक की आंखें चौंधिया गई। इससे वह गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार की पूरी स्पीड में ट्रक से टक्कर हो गई।

इसे भी पढ़ें: सपा नेता की लड़की को लेकर बीजेपी नेता हुए फरार

इस दुर्घटना में कार में सवार सभी नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में चार महिलाएं व पांच पुरुष शामिल हैं। वहीं इसी कार में सवार एक चार साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी जिंदा बच गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है। बता दें कि मुंबई-गोवा हाईवे पर इसके पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। लोगों का कहना है कि हाई स्पीड के चलते यहां कोंकण की तरफ जाने वाली सड़क पर अक्सर हादसे होते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ पहलवानों ने खोला मोर्चा

Spread the news