दादी ने देसी अंदाज में मचाया धमाल, देखने वाले हुए हैरान, देखें वीडियो

0
275
Grandma desi style

नई दिल्ली। ‘शूटर दादी’ के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर के बारे में लगभग हर शख्स को पता है। चंद्रो तोमर के अचूक निशाना ही उनकी पहचान बन गईं, हालांकि अब वह हम लोगों के बीच नहीं हैं। कोरोना महामारी ने उन्हें हम लोगों से छीन लिया। वहीं इन दिनों एक और दादी सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। देसी अंदाज में दादी का अचूक निशान देखकर हर कोई हैरान है। दादी को देखकर यह लगता है कि कई ऐसी प्रतिभाएं हैं जिन्हें अवसर न मिल पाने की वजह से कोई पहचान नहीं मिल सकी।

‘शूटर दादी’ चंद्रो तोमर को भी अपनी प्रतिभा को सामने लाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। अपनो का विरोध झेलना पड़ा था। वायरल इस वीडियो में देखा जा रहा है कि पी​ली साड़ी पहने बुजुर्ग महिला खेल में हाथ आजमाया है। दादी ने बॉलिंग कर ऐसा करतब दिखाया, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दादी ने बॉलिंग करते हुए बॉल लेन ग्राउंड पर फेंका और देखते ही देखते सभी बॉलिंग पिन गिर गई। दादी का यह करतब देखकर वहां खड़े सभी का मुंह खुला का खुला रह गया।

इसे भी पढ़ें: पुलिस कांस्टेबल का अंडे चुराते वीडियो वायरल, हुआ सस्पेंड

दादी के इस वीडियो को सुदर्शन कृष्णामूर्ति ने अपने ट्विटर हैंडिल से साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन दिया है, ‘हेलो ट्विटर, प्लीज मेरी दादी की साड़ी में स्ट्राइक बॉलिंग करने की सराहना करें और याद रखें कि मास्क को नाक के ऊपर पहनना है।’ वहीं वीडियो को देखकर लोग जमकर सराहना करने के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इस रहस्यमयी रानी ने खूबसूरती बरकरार रखने के लिए किया था यह काम, सैकड़ों पुरुषों से थे संबंध

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here